Wardwizard ने 3 Joy इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किया- कीमत 1.07 लाख Rs से शुरू

इलेक्ट्रिक वेहिकल्स कंपनी Wardwizard ने अपने 3 Joy इलेक्ट्रिक स्कूटर-Wolf+, Gen Next Nanu+ और Del Go को इंडियन मार्केट में 11 फ़रवरी 2022 को लांच किया है.

कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर Joy Wolf+ 1.10 लाख Rs (एक्स शोरूम) में मार्केट में उपलब्ध है.

इस स्कूटर में फ्रंट में डुअल फोर्क हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियर में मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है. इस स्कूटर को मैट ब्लाक, स्टारडस्ट (ग्रे) और डीप वाइन कलर में कंपनी ने लांच किया है.

Joy Wolf+ स्कूटर में कंपनी ने कीलेस स्टार्ट/स्टॉप फीचर दिया है और इस स्कूटर में कंपनी का इ-कनेक्ट अप्प इन्सटाल्ड है जिसे ब्लूटूथ के जरिये कण्ट्रोल कर सकते हैं.

Joy Wolf+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने GPS सेंसिंग, रियल टाइम पोजीशन, रिजेनेरटिव ब्रैकिंग सिस्टम और जिओ फेंसिंग जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए हैं.

Joy Wolf+ इलेक्ट्रिक स्कूटर एक चार्ज में 100 km तक जा सकता हैं और इसकी टॉप स्पीड 55 kmph तक की है. इस स्कूटर में स्वेपेबल बैटरी है जो 4-5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

Joy Gen Next Nanu+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने युवाओं को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया है. इसकी कीमत 1.06 लाख Rs (एक्स शोरूम) है.

इस स्कूटर में फ्रंट में डुअल फोर्क हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियर में मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है. ये स्कूटर मिडनाइट ब्लैक और मैट वाइट कलर में उपलब्ध है.

इस स्कूटर में कीलेस स्टार्ट/स्टॉप फीचर कंपनी का इ-कनेक्ट अप्प इन्सटाल्ड है जिसे ब्लूटूथ के जरिये कण्ट्रोल कर सकते हैं. इन स्कूटर में 4 ड्राइविंग मोड्स- एको, स्पोर्ट्स, हाइपर और रिवर्स मोड्स है.

इस स्कूटर में स्वेपेबल बैटरी है जो 4-5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. कंपनी के अनुसार, ये स्कूटर एक चार्ज में 100 km तक जा सकता हैं और ये 55 kmph तक की टॉप स्पीड दे सकता हैं.

Joy Del Go इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लीट मैनेजमेंट के लिए लांच किया है जो ब्लैक और ग्रे कलर में उपलब्ध है. इस स्कूटर की कीमत 1.14 लाख Rs (एक्स शोरूम) है.

Joy Del Go इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने एक एडवांस डिस्प्ले दिया है जिसमे स्कूटर से सम्बंधित सारी महत्वपूर्ण जानकारी मिलती रहेगी.

इसमें फ्लीट के लिए कस्टमइज़ेबल अलर्टस/रिपोर्ट्स, फ्लीट हेल्थ मॉनिटरिंग और जिओ फेंस अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी मौजूद हैं. ये स्कूटर एक चार्ज में 100 km तक की दूरी पूरी कर सकता है.

कंपनी ने इन स्कूटर्स पर 3 साल की वारंटी दी है. इन स्कूटर को कंपनी के डीलर्स के पास 11 फ़रवरी 2022 से बुक कर सकते हैं.