Oben EV ने अपने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Oben Rorr को शोकेस किया

बैंगलोर स्थित कंपनी Oben EV के अनुसार, इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Oben Rorr की रेंज 200 km है जिसे कंपनी मार्च 2022 में मार्केट में लांच करेगी.

ये मोटरसाइकिल 100 kmph तक की टॉप स्पीड तक जा सकती है और सिर्फ 3 सेकंड में ये 0 से 40 kmph तक की स्पीड तक जा सकती है.

कंपनी इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को 3 वैरिएंट्स में लांच करेगी. इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत 1 से 1.5 लाख Rs के अंदर हो सकती है.

कंपनी इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को मार्च 2022 में मार्केट में लांच करेगी और उपभोक्ताओं को इसकी डिलीवरी इस साल 2022 के दूसरे क्वार्टर में शुरू होगी.

Oben EV कंपनी को वेंचर कैपिटल (Venture Capital) के माध्यम से 2.5 मिलियन USD (18.7 करोड़ Rs) का इन्वेस्टमेंट मिला है.

इस इन्वेस्टमेंट का उपयोग कंपनी इंडियन मार्किट में टेक्नोलॉजिकली एडवांस प्रोडक्ट लांच करने में करेगी जो उपभोक्ताओं को पसंद आएंगे.

कंपनी के इलेक्ट्रिक वेहिकल्स बहुत कड़ी जांच के बाद मार्केट में लांच किये जाते हैं जिससे वो ज्यादा देर तक चलते हैं और ज्यादा सुरक्षित रहते हैं.

इलेक्ट्रिक वेहिकल्स को बेस्ट क्वालिटी/स्टैण्डर्ड के मुताबिक मैनुफ़ैक्चर करने के लिए कंपनी की मुख्य टीम में बहुत ही अनुभवी एक्सपर्ट्स रखे गए हैं.

कंपनी ने इसे इस हिसाब से बनाया है कि उपभोक्ता को इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल से Pulsar 180 cc और 200 cc मोटरसाइकिल जैसा कम्फर्ट मिल सके.

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और एक्सटर्नल DC चार्जर से इसे 1 घंटे के अंदर फ़ास्ट चार्ज किया जा सकता है.

Oben Rorr को स्मार्टफोन से इसके ऍप से कनेक्ट कर सकते हैं. ऍप मोटरसाइकिल  ,बैटरी लाइफ, मेंटेनेंस और रोडसाइड असिस्टेंस के बारे में पूरी जानकारी देगा