Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विस अब अपने घर पर कराएँ 

Ola ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro को अगस्त 2021 में मार्केट में लांच किया था. लांच के बाद ही कंपनी को उपभोक्ताओं से बहुत ही अच्छा रेस्पॉन्स मिला था.

कंपनी अब अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विसिंग उपभोक्ता के घर पर ही उपलब्ध कराती है.

उपभोक्ता को अपने Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर से सम्बंधित किसी भी समस्या के लिए Ola के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करना पड़ता है.

अगर कंपनी का तकनीशियन उपभोक्ता के घर पर ही इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विसिंग कर सकता है तो वो घर पर तुरंत स्कूटर की सर्विसिंग कर देता है.

अगर स्कूटर को सर्विस सेण्टर लेकर जाने की जरुरत पड़ती है तो तकनीशियन उपभोक्ता के इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी के वैन से कंपनी के सर्विस सेण्टर तक पंहुचा देता है.

उपभोक्ता के इलेक्ट्रिक स्कूटर को सर्विस सेण्टर पर भेजने के बाद कंपनी कोशिश करती है कि उसे उसी दिन ठीक कर दिया जाए लेकिन कभी कभी अधिक समय भी लग सकता है.

Ola ने अपने सर्विस वैन को इस तरह से डिज़ाइन किया है कि वो ज्यादा से ज्यादा एरिया को कवर कर सके.

ये सर्विस वैन लम्बी दुरी तक सफर करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और जरुरत पड़ने पर ये वैन एक शहर से दूसरे शहर तक भी जा सकते हैं.

इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इस प्रकार की होम सर्विस बहुत ही सफल होगी क्यूंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर में पेट्रोल स्कूटर की तुलना में कम मूविंग पार्ट्स होते हैं.

Ola कंपनी के इस मॉडल को देखकर अब टॉर्क मोटर्स ने भी अपने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए होम सर्विस अनाउंस किया है.

इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए होम सर्विसिंग से उपभोक्ताओं को सर्विस स्टेशन पर जाने की जरुरत नहीं होगी और वो आराम से अपने घर पर ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विस करा पाएँगे.