फिल्म स्टार वेंकटेश ने इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी BikeWo में इन्वेस्ट किया

अभी इंडिया में इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट अप शुरू करने का सही समय है. छोटी कंपनियों/स्टार्ट अप को बड़े इन्वेस्टर्स से अच्छा खासा इन्वेस्टमेंट मिल रहा है.

इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री की एक स्टार्ट अप कंपनी BikeWo में साउथ के फिल्म स्टार वेंकटेश ने एक बड़ा अमाउंट इन्वेस्ट किया है.

फिल्म स्टार वेंकटेश इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर भी होंगे जो कंपनी के प्रोडक्ट/सर्विस का मार्केटिंग, ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापन भी करेंगे.

BikeWo हैदराबाद स्थित इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट अप है जो इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर सर्विसिंग और चार्जिंग पॉइंट नेटवर्क कंपनी है.

कंपनी अपने डीलर्स/पाटनर्स के जरिये देश भर में फ्रैंचाइज़ी पॉइंट्स स्थापित करेगी जहाँ कोई भी इलेक्ट्रिक व्हीकल् उपभोक्ता अपने व्हीकल को चार्जिंग/सर्विसिंग करा सकता है.

BikeWo अपने डीलर्स/पार्टनर्स को फ्रैंचाइज़ी शुरू करने के लिए बैंक से लोन भी दिलाएगी.

BikeWo देश भर में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के लिए जरुरी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रचर अपने डीलर्स/पार्टनर्स के जरिये स्थापित करने का प्लान कर रही है

कंपनी अपने फ्रैंचाइज़ी नेटवर्क के जरिये उद्यमी (इंटरप्रेन्योर) को बढ़ावा दे रही है. कंपनी खासकर महिला उद्यमी (इंटरप्रेन्योर) को अपने फ्रैंचाइज़ी नेटवर्क को बढ़ाने के लिए ज्यादा प्रमोट कर रही है.

BikeWo जैसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स स्टार्ट अप में फिल्म स्टार्ट का इन्वेस्टमेंट ये बताता है कि इन्वेस्टर्स को इलेक्ट्रिक व्हीकल्स स्टार्ट अप में भी बहुत संभावना (potential) दिख रही है.