Amo Mobility ने इलेक्ट्रिक स्कूटर Jaunty Plus 120 km से ज्यादा की रेंज के साथ लांच किया

नॉएडा स्थित Amo Mobility ने अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Jaunty Plus को मार्केट में लांच किया है.

कंपनी के इस स्कूटर की रेंज 120 km से ज्यादा है और इसकी कीमत 1,10,460 Rs (एक्स शोरूम) है.

उपभोक्ता इस स्कूटर को 15 फ़रवरी से कंपनी के डीलर से खरीद पाएंगे. AMO मोबिलिटी के देश भर में 140 डीलर्स हैं.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को देखकर कह सकते हैं कि ये Ola Electric के S1 मॉडल और दूसरे कंपनियों के समान मॉडल्स से मुकाबला करेगी.

Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Jaunty पर आधारित करके बनाया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन किसी सामान्य पेट्रोल स्कूटर के जैसा है.

इस स्कूटर में फ्रंट में स्टोरेज स्पेस दिया गया है. इसके डिजिटल डिस्प्ले पैनल में इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित बहुत सारे इनफार्मेशन मिलेंगे.

इस स्कूटर के बैक में LED टेल लाइट है और पीछे बैठनेवालों के लिए एक मोटा ग्रैब रेल भी है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक मजबूत चेसिस पर बनाया गया है.

इसमें क्रूज कण्ट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रैकिंग सिस्टम, एंटी थेफ़्ट अलार्म, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सेंट्रल लॉकिंग, इंजन किल स्विच और जैसे फीचर्स हैं.  

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V/40 Ah की लिथियम की बैटरी दी है जिसमे एक पावरफुल मोटर भी है.

इसकी बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने स्वेपेबल और फिक्स्ड- दोनों प्रकार के बैटरी का ऑप्सन दिया है.

AMO मोबिलिटी का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 कलर्स- रेड-ब्लैक, ग्रे-ब्लैक, ब्लू-ब्लैक, वाइट-ब्लैक और येलो- ब्लैक में उपलब्ध है.

Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की रिसर्च और डेवलपमेंट टीम ने बनाया है. कंपनी देश में उपभोक्ताओं को उनके पसंद की इलेक्ट्रिक स्कूटर देना चाहती है.